जयपुर में लॉटरी टिकट

Publishing time:2021-10-27 21:43:21

इलेक्ट्रॉनिक खेल channel जयपुर में लॉटरी टिकट भारत में 10cric की समीक्षा,casumo मुक्त स्पिन कोई जमा नहीं,लियोवेगास आरटीपी,lovebet चैट,lovebet नो डिपॉजिट बोनस कोड,lovebet ज़ाम्बिया कैसीनो,क्या कसीनो पीए में खुले हैं?,बैकारेट सुगंध,बैकारेट वी वुस्तोफ़,सट्टेबाजी कानूनी देश,कैसीनो पृष्ठभूमि,कैसीनो यूट्रेक्ट,क्लासिक रम्मी साइन अप,क्रिकेट किंग,ई स्पोर्ट्स ज़हलेन,यूरोप की चार सबसे बड़ी सट्टेबाजी कंपनियां,फ़ुटबॉल ऑड्स नेटवर्क,उत्पत्ति कैसीनो प्रोमो कोड,लॉटरी टिकट कितने हैं,आईपीएल मैच शेड्यूल,जैकपॉट हाथापाई शब्द,लाइव लाठी स्ट्रीम,लॉटरी 05 मई 2021,लॉटरी यूट्यूब आज रात,एनबीए सट्टेबाजी रेटिंग,मुफ्त साइनअप बोनस के साथ ऑनलाइन कैसीनो,ऑनलाइन पोकर कोनिवि,परिमच हिंदी,पोकर छवियों hd,रियल ब्यूटी गेम नेटवर्क,नियम सुनहरा,मेरे पास रम्मी वेरिएंट,स्लॉट मशीन कौफेन,खेल 65,स्पोर्ट्सबुक नौकरियां कोस्टा रिका,टेक्सास होल्डम लिस्ट,शीर्ष दस ऑनलाइन गेमिंग कंपनियां,बैकारेट के लिए किस प्लेटफॉर्म का उपयोग करें,xpg लाइव कैसीनो www.indaxis.com,उष्ण कटिबंधीय द्वीप,क्रिकेट buzz,गोवा घूमने का सीजन,डू सैन गोंग,फुटबॉल स्टार,बेटा वाला गेम,लॉटरी नंबर कैसे निकाले, .हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

इसके पहले कार बनाने वाली तमाम दिग्‍गज कंपनियां नए साल से दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.
नई दिल्‍ली : दोपहिया बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने वाहनों के दाम बढ़ाने का फैसला किया है. कंपनी अपनी बाइक्‍स के दाम 1500 रुपये तक बढ़ाएगी. यह बढ़ोतरी नए साल से की जाएगी. बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट के चलते कंपनी ने यह कदम उठाया है.

हीरो मोटोकॉर्प ने बताया कि बाइक्‍स बनाने में इस्‍तेमाल होने वाले कच्‍चे माल की कीमत पहले ही काफी बढ़ चुकी है. इनमें स्‍टील, एलुमिनियम, प्‍लास्टिक और कीमती धातुएं शामिल हैं. लीप-2 अंब्रेला के तहत कंपनी ने सेविंग्‍स प्रोग्राम शुरू किया है. इसे और रफ्तार दी जाएगी. इसे ग्राहकों पर बोझ कम करने के लिए लॉन्‍च किया गया है. इसकी मदद से मार्जिन को भी बचाने में मदद मिलेगी.

इसे भी पढ़ें : जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

हालांकि, कमोडिटी की बढ़ती कॉस्‍ट की भरपाई के लिए कंपनी ने अपने प्रोडक्‍टों के दाम 1500 रुपये तक बढ़ाने का फैसला किया है. यह बढ़ोतरी एक जनवरी, 2021 से लागू होगी. कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.

इसे भी पढ़ें : फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

इसके पहले कार बनाने वाली तमाम दिग्‍गज कंपनियां नए साल से दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं. इनमें मारुति सुजुकी, फोर्ड और महिंद्रा एंड महिंद्रा शामिल हैं. इन्‍होंने भी मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

हीरो मोटोकॉर्पबाइक्‍स होंगी महंगीनए साल से बढ़ेंगे दामइनपुट कॉस्‍टकीमतों में बढ़ोतरी

ETPrime stories of the day

Partying the Nolo way: New-age brands are offering choices beyond Pepsi and Coca-Cola
FMCG

Partying the Nolo way: New-age brands are offering choices beyond Pepsi and Coca-Cola

10 mins read
As airlines inch back to normalcy, vacant middle seats are a cause of worry
Recent hit

As airlines inch back to normalcy, vacant middle seats are a cause of worry

11 mins read
Skill or chance? The USD7 billion question that can make or break India’s online gaming industry.
Policy and regulations

Skill or chance? The USD7 billion question that can make or break India’s online gaming industry.

12 mins read
हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

शेयरों में निवेश से जुड़े जोखिम के अलावा इंटरनेशनल फंड में निवेश से करेंसी का जोखिम भी जुड़ा होता है. दूसरे देश की मुद्रा के मुकाबले रुपये में कमजोरी और मजबूती का असर आपके रिटर्न पर पड़ता है.फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.वित्तीय लक्ष्‍यों तक जल्दी पहुंचने के लिए इक्विटी या डेट फंड में से किसमें निवेश करें?

ब्‍याज दरों में कटौती का फैसला वापस होने के बाद एक सामान्‍य धारणा बनी. वह यह थी कि चुनावों को देखते हुए यह फैसला लिया गया.वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई.नियमित आमदनी के लिए इन पांच विकल्प में निवेश कर सकते हैं सीनियर सिटीजन

ब्‍याज दरों में कटौती का फैसला वापस होने के बाद एक सामान्‍य धारणा बनी. वह यह थी कि चुनावों को देखते हुए यह फैसला लिया गया.जो लोग इन कीमती धातुओं को नहीं खरीद सकते, वे इस साल दो दिन मनाए जा रहे धनतेरस त्योहार के मौके पर स्टील के बर्तन खरीद रहे हैं.फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


बैकरेट रोड सिंगल्स
शतरंज अगर मोहरा खोलना
सॉकर कॉर्नर किक
कश्मीर क्रिकेट बल्ले
chess फोटो
उर्दू में क्रिकेट की किताब
10cric लॉगिन ऐप
क्लासिक रम्मी प्लस APK
भाग्यशाली व्यक्ति
क्रिकेट 5 वाक्य अंग्रेजी में
पैरिमैच बोनस कोड
बैकारेट आर रिगोट
ऑनलाइन पोकर असली पैसा
लाइव रूले कैसीनो ऐप
इंडिविट जेड सिरप
स्टेटस जो हिला दे 2020
क्या कोई ऑनलाइन बैकरेट खेलता है
5d शतरंज reddit
लॉटरी बाजार सोना
यूरोपीय फुटबॉल मैच का कार्यक्रम
mpl . में पॉइंट रम्मी कैसे खेलें
casumo जर्मनी
चेस गेम कैसे खेला जाता है
lovebet टेनिस लाइव
लॉटरी खेला कैसा होता है
लूडो आईडी
www lovebetmx