ऑनलाइन कैसीनो प्लेटिनम क्लब

Publishing time:2021-10-25 05:47:27

एक्स स्पोर्ट्स शूज़ ऑनलाइन कैसीनो प्लेटिनम क्लब 188bet परिणाम,ek Patti या,lovebet 2018 chardonnay,lovebet फ्री स्पिन,lovebet नियम,lovebetगिरी 2,बैकारेट 4 पीस सेट,बैकरेट स्तर 2,हेडफोन के नीचे सर्वश्रेष्ठ पांच,भा फुटबॉल टीम,कैसीनो खेल डाउनलोड,चैंपियंस लीग फुटबॉल के उत्कृष्ट खिलाड़ी,क्रिकेट 50,क्रिकेट टी शर्ट पैटर्न पूरा हाथ,एस्पोर्ट्स न्यूज,फुटबॉल 4k वॉलपेपर,फ़ुटबॉल x o आरेख,एच स्पोर्ट्स ब्रांड,शतरंज कैसे खेलें,क्या लवबेट एक निजी कंपनी है,जंगल रम्मी.कॉम मुफ्त,लाइव कैसीनो मेनू,लॉटरी यूरो,लूडो निंजा डाउनलोड,आधिकारिक जुआ वेबसाइट,ऑनलाइन गेम जीटीए,ऑनलाइन रियल मनी स्लॉट मशीनें,परिधीय सट्टेबाजी साइटें,पोकर असली नकद खेल,रूले बुक,रम्मी 3 खिलाड़ी,रम्मीकल्चर लॉबी,स्लॉट 10 जमा,कक्षा 3 के लिए खेल जीके प्रश्न,सट्टेबाजी जीतने के लिए रणनीतियाँ,सबसे अच्छा फुटबॉल खिलाड़ी,ब्रिटेन लॉटरी परिणाम,बैकारेट का सबसे तेज निकासी कौन सा है,21 बजे है,ऑनलाइन पैसे बनाएं rajast,क्रिकेट घड़ी,गोवा सिटी,तीन पत्ती वेगो,बरसात आएगी या नहीं,मकाऊ सुपर सिक्स,स्टेटस ऑफ, .म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा

मार्च में 29,745 करोड़ रुपये की शुद्ध निकासी हुई, जिसके चलते कुल एसेट अंडर मैनेजमेंट फरवरी में 31.64 लाख करोड़ रुपये से घटकर मार्च में 31.43 करोड़ रुपये रह गया.
मुंबई: वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई. हालांकि, मार्च 2021 में इसमें एक फीसदी की मामूली गिरावट देखी गई.

क्रिसिल की एक रिपोर्ट में शुक्रवार को बताया गया कि ओपेन-एंडेड डेट फंडों से शुद्ध आधार पर निकासी के चलते वर्ष दर वर्ष आधार पर मार्च में एयूएम में एक फीसदी की गिरावट दर्ज की गई.

इसे भी पढ़ें: श्रीराम प्रॉपर्टीज पेश करेगी 800 करोड़ रुपये का आईपीओ, दायर की याचिका

इंडस्ट्री से मिले आंकड़ों के मुताबिक, मार्च में 29,745 करोड़ रुपये की शुद्ध निकासी हुई, जिसके चलते कुल एसेट अंडर मैनेजमेंट फरवरी में 31.64 लाख करोड़ रुपये से घटकर मार्च में 31.43 करोड़ रुपये रह गया.

हालांकि, इसके बावजूद पूरे वित्त वर्ष के दौरान इसमें 41 फीसदी की बढ़ोतरी हुई और कुल 2.09 लाख करोड़ रुपये का निवेश दर्ज किया गया. ओपेन-एंडेड डेट फंडों से 52,528 करोड़ रुपये की शुद्ध निकासी हुई, जो मार्च 2020 के बाद सबसे अधिक है.



हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

इक्विटी म्यूचुअल फंडएयूएमशेयर बाजारम्यूचुअल फंडडेट म्यूचुअल फंडक्रिसिल

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा

निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.ब्‍याज दरों में कटौती का फैसला वापस होने के बाद एक सामान्‍य धारणा बनी. वह यह थी कि चुनावों को देखते हुए यह फैसला लिया गया.वित्तीय लक्ष्‍यों तक जल्दी पहुंचने के लिए इक्विटी या डेट फंड में से किसमें निवेश करें?

हम सीनियर सिटीजन के लिए निवेश के पांच ऐसे विकल्प बता रहे हैं जिससे उनकी मेहनत की कमाई पर अच्छी नियमित आय आती रहे.सामान्‍य सिप के मामले में निवेशक सिप की अवधि में अपना कॉन्ट्रिब्‍यूशन नहीं बढ़ा सकते हैं. अगर वे इसे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्‍हें नए सिरे से सिप शुरू करना होगा या एकमुश्त निवेश करने की जरूरत होगी.इंटरनेशनल फंड के बारे में जानिए अपने हर सवाल का जवाब

प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की सभी स्कीमों से निकासी करने की सलाह दी है. प्राइम इंवेस्टर चेन्नई की एक स्वतंत्र रिसर्च फर्म है.ब्‍याज दरों में कटौती का फैसला वापस होने के बाद एक सामान्‍य धारणा बनी. वह यह थी कि चुनावों को देखते हुए यह फैसला लिया गया.एनपीएस में निवेश की उम्र सीमा बढ़कर हो सकती है 70 साल!

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


बैकरेट अंतर्राष्ट्रीय कैसीनो
दुनिया के चार सबसे बड़े कैसीनो
365 खेल ऑनलाइन
यूरोपीय प्रारंभिक
बेटा रबर बॉय
हा पोकर खिलाड़ी
यूरोपीय फ़ुटबॉल ऑनलाइन रहते हैं
एस्पोर्ट्स गेमिंग माउस
tchess समर्थक
lovebet ओ'ऑर्गनिश
casumo निकासी समीक्षा
lovebet गूगल प्रमाणक
ऑनलाइन बैकरेट हेजिंग का क्या अर्थ है
लॉटरी लकी नंबर
आईपीएल एक्समैं 2021
लाइव डीलर ब्लैकजैक फ्री
ऑनलाइन स्लॉट उच्चतम आरटीपी
विचलन 0-0 lovebet
सर्वश्रेष्ठ पांच लकड़ी
टेक्सास होल्डम विकी
ऑनलाइन खरीदो
बेटिंग जोन गोल्फ
यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल बिग नेम लेवल 7
मेरे पास खेल क्षेत्र
रूले जीतने का फार्मूला हिंदी में
ला पोकर चेहरा
बरसात आएगी आज