lovebet केन्या

lovebet केन्या

time:2021-10-27 08:08:41 रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा Views:4591

क्रिकेट छोटे बच्चों का lovebet केन्या 188bet मोबाइल ऐप,casumo वेरीफिज़िरंग,lovebet 1xगेम बोनस,lovebet एफ हिल जूनियर,lovebet आर हिल ग्लास,lovebetाऊ टोगो,बैकारेट २ इन १ रोस्टर,बैकारेट नौकरियां,बैटरी इन्वर्टर ट्रॉली,बेटिंग जीरो नेटफ्लिक्स,गोवा में कैसीनो प्रवेश आयु,कैसीनो विश्वविद्यालय इटली,क्रिकेट 19 एंड्रॉइड,क्रिकेट क्रांति,निर्यात उद्योग,फ़ुटबॉल 02/06/21,फुटबॉल वी ए आर,भव्य १८८बेट,बैकरेट कैसे खेलें,बैकारेट उचित है?,जंगल रम्मी पेटीएम भुगतान,लाइव कैसीनो नौकरियां,लॉटरी शिकागो,लूडो जीतने की ट्रिक,ओसी कैसीनो,ऑनलाइन गेम डिजाइन पाठ्यक्रम,ऑनलाइन पोकर ज़ूम,परिमच वीपीएन,पोकर पिज्जा,री लॉटरी केनो,रुम्मिकब 8 व्यक्ति,रम्मीकल्चर गेम की समीक्षा,स्लॉट मशीन यूट्यूब,स्पोर्ट्स ई क्लब,स्पोर्ट्सवन 0-100,टी-फुटबॉल टीवी,यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल खिलाड़ी सूची,किस कंपनी के पास उच्च बैकरेट छूट है,21 बजे meaning,ऑनलाइन पैसे बनाएं class,क्रिकेट ओके,गोवा युद्ध,तीन पत्ती बॉस डाउनलोड,बकरी ज्ञापन है या नहीं,बैकारेट zerodha,स्टेटस आदिवासी, .रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

इन पदों के लिए करीब 2.42 करोड़ आवेदन मिले हैं.
नई दिल्‍ली : रेलवे करीब 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से कंप्यूटर आधारित परीक्षा शुरू करेगा. रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव ने यह जानकारी दी. उन्‍होंने बताया कि इन पदों के लिए करीब 2.42 करोड़ आवेदन मिले हैं.

इन पदों में 35,208 नॉन-टेक्निकल कैटेगरी में हैं. इनमें गार्ड, ऑफिस क्‍लर्क, कमर्शियल क्‍लर्क और अन्‍य शामिल हैं. 1,663 पद स्‍टेनो आद‍ि के हैं. लेवल-वन वैकेंसी के लिए 1,03,769 पद हैं. इनमें ट्रैक मेनटेनर्स और पॉइंट्समैन के पद शामिल हैं.

चेयरमैन ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण अब तक परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी थी. उन्‍होंने कहा, "तीनों श्रेणियों के पदों के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा 15 दिसंबर से शुरू होगी. विस्तृत कार्यक्रम की घोषणा जल्द ही की जाएगी."

इसे भी पढ़ें : एक्सिस म्‍यूचुअल फंड ने लॉन्‍च की नई स्‍कीम, जानिए खास बातें

यादव ने बताया, "हमनें विभिन्न श्रेणियों में 1,40,640 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इनकी अधिसूचना कोविड से पहले जारी की गई थी. इन आवेदनों की जांच का काम पूरा हो गया था. लेकिन, कोविड-19 महामारी के कारण कंप्यूटर आधारित परीक्षा पूरी नहीं हो सकी थी."

इसे भी पढ़ें : फास्‍टैग के बगैर नहीं खरीद सकेंगे कार के लिए थर्ड पार्टी इंश्‍योरेंस

रेलवे ने बयान जारी कर बताया कि रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड सभी अधिसूच‍ित वैकेंसी के लिए कंप्‍यूटर आधारित परीक्षा आयोजित करने को लेकर प्रतिबद्ध है. वह महामारी के बीच जमीनी स्थितियों का आकलन कर रहा है.

यादव ने कहा कि अब जेईई और नीट की परीक्षाओं का अनुभव है. इसलिए महसूस किया जा रहा है कि रेलवे भी रिक्रूटमेंट प्रक्रिया शुरू कर सकता है. कोरोना के चलते यह प्रक्रिया काफी टल चुकी है. परीक्षा आयोजित करने के लिए स्‍टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) पर काम हो रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

रेलवेवीके यादवकोरोना की महामारीपदों पर भर्तीआरआरबीरेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड

ETPrime stories of the day

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?
Recent hit

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?

9 mins read
Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.
Electric vehicles

Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.

11 mins read
Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed
Environment

Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed

6 mins read

नौकरी जॉबस्पीक्स इंडेक्स की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल बदलाव की लहर में सूचना प्रौद्योगिकी-सॉफ्टवेयर क्षेत्र लगातार इससे बचा हुआ है.अच्‍छे ब्रांड से दो साल का एमबीए मार्केट की बदली हुई स्थितियों में काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. एमबीए की डिग्री आपको विश्‍वसनीयता हासिल करने में मदद करती है. फिर चाहे आपने किसी भी सेक्‍टर में काम किया हो.कंस्‍ट्रक्‍शन सेक्‍टर में दिहाड़ी मजदूरी बढ़ी, यह है वजह

जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.कर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

जब संस्‍थान में किसी कर्मचारी को नौकरी छोड़ने के लिए कहा जाता है तो वे आमतौर पर चौंक जाते हैं. लेकिन, कई मामलों में इसके संकेत पहले से मिलने लगते हैं. बात सिर्फ इतनी होती है कि कर्मचारी इन संकेतों का मतलब समझकर सुधार की दिशा में कदम नहीं उठा पाते हैं. आइए, यहां ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में जानते हैं.कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
कैसीनो मैं लास वेगास

जब संस्‍थान में किसी कर्मचारी को नौकरी छोड़ने के लिए कहा जाता है तो वे आमतौर पर चौंक जाते हैं. लेकिन, कई मामलों में इसके संकेत पहले से मिलने लगते हैं. बात सिर्फ इतनी होती है कि कर्मचारी इन संकेतों का मतलब समझकर सुधार की दिशा में कदम नहीं उठा पाते हैं. आइए, यहां ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में जानते हैं.

lovebetबी

पिछले साल से अब तक बड़े उतार-चढ़ाव हुए हैं. लोगों ने कोरोना की महामारी के कहर को देखा और अब जिंदगी को पटरी पर लौटते देख रहे हैं. शायद ही यह दौर भुलाए भूलेगा. हालांकि, इससे कई सबक भी मिले हैं. ये करियर में आगे बढ़ने में मदद कर सकते हैं. आइए, यहां उनके बारे में जानते हैं.

लॉटरी 3 नंबर अनुमान लगाना

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विभिन्न फॉर्मेट में चुनौतियों और अड़चनों को दूर करने के लिए सीआईआई के तहत खुदरा सेक्‍टर के लोगों का मानना है कि सरकार को एक मजबूत रिटेल पॉलिसी लानी चाहिए.

बैकारेट याकूब 0

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

lovebet लॉगिन लिंक अल्टरनेटिफ

एओन की बुधवार को जारी सर्वे रिपोर्ट में कहा गया है कि देश में काम करने वाली कंपनियों ने कोविड-19 से जुड़ी चुनौतियों के बावजूद लचीलारुख दिखाया है.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी