lovebet डेस्कटॉप

Publishing time:2021-10-25 06:01:24

क्रिकेट रैंकिंग 2020 lovebet डेस्कटॉप 10cric,betway स्पोर्ट्स इंडिया,लेवेगास कांच का दरवाज़ा,lovebet खाते,lovebet लाइव रेस,lovebet वीआईपी कैशबैक,एक क्रिकेट मैच,बैकारेट कोलोन,सीखने में आसान बैकरेट नियम,बेटिंग ऐप्स डाउनलोड,कैसीनो 143,कैसीनो आरआई,चेसिंगटन टैरेस ब्यूमोंट हिल्स,क्रिकेट का आटा,10cric खाता हटाएं,यूरोपीय कप क्वार्टर फाइनल,फुटबॉल बाधा जल स्तर विश्लेषण,गेमिंग कौशल का आदान-प्रदान,एचडी शतरंज का खेल,अंतरराष्ट्रीय खजाना खेल,जैकपॉट हॉलीवुड फिल्में,लाइव लाठी बड़ी जीत,लाइव रूले एनजे,लॉटरी संवाद खेलो,मोबाइल स्कोर लाइव,ऑनलाइन कैसीनो एमआईटी startguthaben,ऑनलाइन संगीत नौ मनोरंजन शहर,उत्कृष्ट चैंपियंस लीग फुटबॉल खिलाड़ी,पोकर ब्रदर्स,पूल रम्मी पीला,शाही जैली,रम्मी आधुनिक हैक,स्लॉट 0 का अर्थ है,स्लॉट दृश्य,खेल क्षेत्र APK,टेक्सास होल्डम और पोकर,रम्मी दौर,Baccarat में पैसे जीतने के तरीके,विश्व प्रसिद्ध फुटबॉल खिलाड़ी,आजकल लाटरी संबाद,कैसीनो के खेल card,खेलो पर जुआ word,जोकर फोटो डाउनलोड,फुटबॉल चे नियम मराठी,बेटा चाहे कितना प्यारा हो,लॉटरी 1155,स्पोर्ट्स चप्पल .अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

महिंद्रा एंड महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का दिसंबर तिमाही में मुनाफा 40 फीसदी बढ़कर 531 करोड़ रुपये रहा.
नई दिल्ली: दिग्गज वाहन कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को संकेत दिए कि कमोडिटी के कीमतों में आई तेजी के चलते आने वाले कुछ महीनों में वह अपने वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है.

कंपनी ने हाल ही में उत्तर अमेरिका के कामकाज में कई लोगों को नौकरी से बाहर किया है और संभव है कि कंपनी और भी लोगों को निकाल सकती है. हालांकि, कंपनी जल्द ही अपनी ऑफ-रोड कार रॉक्सोर लॉन्च करने वाली है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा के कार्यकारी निदेशक- ऑटोमोटिव एंड फार्म सेक्टर, राजेश जेजुरीकर ने मीडिया को वर्चुल मोड के जरिए कहा, "हमने जनवरी में कीमतों में कुछ इजाफा किया है और यदि चीजें काबू में नहीं आई, तो अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में हमें ऐसा दोबारा करना पड़ सकता है."

इसे भी पढ़ें: अगरतला से हावड़ा और सियालदाह के लिए विशेष किसान ट्रेन चलाएगा रेलवे

जेजुरीकर नतीजों के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, जिसमें उनसे कमोडिटी की कीमतें बढ़ने के असर पर सवाल पूछा गया था. इसकी के जवाब में उन्होंन वाहनों की कीमतें बढ़ाने के संकेत दिए.

जेजुरीकर ने आगे कहा, "हम आंतरिक तरीके से कमोडिटी कीमतों में आई तेजी के असर को कम करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें लागत की कीमत और निश्चित लाग को कम करने का प्रबंधन शामिल है. हमारे पर इस तरह की स्थिति आती है, तो हम कई तरह से इसका प्रबंधन करते हैं."

महिंद्रा एंड महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का दिसंबर तिमाही में मुनाफा 40 फीसदी बढ़कर 531 करोड़ रुपये रहा. दिसंबर तिमाही में महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का रेवेन्यू 16 फीसदी बढ़कर 14,057 करोड़ रुपये रहा.

इसे भी पढ़ें: एप्टेक केस में इनसाइडर ट्रेडिंग मामले में राकेश झुनझुनवाला ने दायर की सहमति याचिका

पिछले महीने कंपनी ने वाहनों की कीमतों में करीब दो फीसदी का इजाफा किया था. जेजुरीकर ने रॉक्सोर के रीलॉन्च से ठीक पहले नॉर्थ अमेरिका में कंपनी में छंटाई पर भी सफाई दी.

उन्होंने कहा, "हमें रॉक्सोर के नए मॉडल के लिए मंजूरी मिल गई है. हम इसके रिलॉन्च पर काम कर रहे हैं और ज्यादातर काम डिजिटल मॉडल पर होगा. इस लिए मानव संसाधन के पुनर्गठन पर विचार करना पडेगा. बीते कुछ महीनों से वहां प्रोडक्शन ठप्प पड़ा था."

महिंद्रा एंड महिंद्रा के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर और ग्रुप सीएफओ अनिश शाह ने कहा कि कंपनी ने इटली की यूनिट पिनिन्फरीना में भी मावनसंसाधन का पुनर्गठन किया है क्योंकि वहां मांग से अधिक लोग कार्यरत थे.



हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

महिंद्रा रॉक्सोरमहिंद्रा ग्रुपमहिंद्रा कार प्राइसमहिद्रा कार की कीमतेंमहिंद्रा एंड महिंद्राएमएंडएम

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

हाल में इनपुट कॉस्‍ट में बढ़ोतरी का हवाला देते हुए मारुति सुजुकी इंडिया, रेनॉ इंडिया, होंडा कार्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा, फोर्ड इंडिया, इसुजु, बीएमडब्ल्यू इंडिया, ऑडी इंडिया और हीरो मोटो कार्प जैसी वाहन कंपनियां पहले ही जनवरी से कीमतें बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं.फरवरी 2021 में टीकेएम ने 14,075 वाहनों की बिक्री की थी. इस तरह घरेलू बाजार में उसने फरवरी 2020 के मुकाबले 36 फीसदी ग्रोथ दर्ज की थी.पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों से शीर्ष 10 शहरों के परिवार अपने बजट को लेकर सचेत : सर्वेक्षण

नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) देश के शीर्ष 10 शहरों में ज्यादातर परिवार (करीब 60 प्रतिशत) त्योहारी सीजन में खर्च कर रहे हैं, लेकिन पेट्रोल और डीजल तथा अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी की वजह से वे अपने बजट या मूल्य को लेकर सचेत हैं। रविवार को जारी एक सर्वेक्षण से यह पता चला है। ऑनलाइन मंच लोकलसर्किल्स ने अपने 'मूड ऑफ द कंज्यूमर' राष्ट्रीय सर्वेक्षण में शीर्ष 10 शहरों में 61,000 से अधिक परिवारों को शामिल करते हुए दावा किया है कि उपभोक्ता भावना में भारी सुधार हुआ है। सर्वेक्षण के अनुसार, त्योहारी सीजन 2021 के दौरान खर्चनयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) कंपनियों के तिमाही परिणाम इस सप्ताह शेयर बाजारों की दिशा तय करेंगे। इसके अलावा डेरिवेटिव्स निपटान की वजह से भी बाजार में उतार-चढ़ाव रह सकता है। विश्लेषकों ने यह राय जताई है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा वैश्विक बाजारों के रुख से भी स्थानीय बाजार दिशा लेंगे। स्वस्तिका इनवेस्टमार्ट के शोध प्रमुख संतोष मीणा ने कहा, ‘‘यदि हम अगले सप्ताह के लिए संकेतकों की बात करें, तो कंपनियों के तिमाही नतीजे और अक्टूबर माह के वायदा एवं विकल्प निपटान से बाजार में उतार-चढ़ाव रह सकता है।’’ मीणा ने कहा कि सोमवार को बाजार रिलायंसकार खरीदने जा रहे हैं? 7 लाख रुपये तक के बजट में ये हैं शानदार ऑप्‍शन

इस्लामाबाद, 24 अक्टूबर (भाषा) चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारा (सीपीईसी) प्राधिकरण के प्रमुख ने अमेरिका पर अरबों डॉलर की इस परियोजना को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है। परियोजना को पाकिस्तान की आर्थिक जीवनरेखा करार दिया गया है।महत्वाकांक्षी सीपीईसी परियोजना 2015 में चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग की पाकिस्तान यात्रा के दौरान शुरू की गयी थी।इसका उद्देश्य पश्चिमी चीन को सड़कों, रेलवे, और बुनियादी ढांचे एवं विकास की अन्य परियोजनाओं के नेटवर्क के माध्यम से दक्षिण-पश्चिम पाकिस्तान के ग्वादर बंदरगाह से जोड़ना है।सीपीईसी मामलों पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के विशेष सहायक खालिद मंसूर ने शनिवार को कराची में सीपीईसी शिखर सम्मेलन कोनयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) डिश टीवी का 1,000 करोड़ रुपये का राइट्स इश्यू डीटीएच कंपनी के अस्तित्व के लिए महत्वपूर्ण है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि कंपनी को तकनीक में बदलाव करते हुए पुराने सेट-टॉप बॉक्स (एसटीबी) को नई पीढ़ी के स्मार्ट बॉक्स से बदलने के लिए धन की आवश्यकता है, ताकि ग्राहक आधार को घटने से बचाया जा सके। अधिकारी ने कहा कि डिश टीवी दरअसल इंटरनेट माध्यम से देखे जाने वाले ओटीटी मंचों से प्रतिस्पर्धा का सामना कर रही है। सार्वजनिक प्रसारक दूरदर्शन के मुफ्त डीटीएच मंच की पहुंचकारें होंगी महंगी, जानिए कितनी बढ़ेंगी कीमतें

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


casumo ऑड्स
ऑनलाइन पोकर प्ले
क्रिकेट यो यो टेस्ट
lovebet एक्स फैक्टर
क्रिकेट खोखला विम्बरली
बकरा एक करोड़ का
लॉटरी द मास
बेटवे स्पोर्ट्स
लाइव डीलर लाठी वीडियो
री कैसीनो उम्र
जुआरी रम्मी
खेल विला
टेक्सास होल्डम डीलर
पैरिमैच प्रायोजन
वर्ल्ड गेमिंग कंपनी रिहर्सल
उत्पत्ति कैसीनो निलंबन
गोल्डन खेल लॉटरी रिजल्ट
रम्मी ड्रैगन बनाम टाइगर
ज्ञान फुटबॉल
जैकपॉट जंक्शन खेल
क्या लवबेट हम में कानूनी है
क्रिकेट मैच आज लाइव स्कोर भारत
स्लॉट हॉट वेगास
जैकपॉट गेम मिस्ट्री बॉक्स
स्पोर्ट्स मेडिसिन क्या है
हैक fun88
क्रिकेट समाचार हिंदी में आज