क्रिकेट 508

क्रिकेट 508

time:2021-10-25 04:52:52 एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया Views:4591

असली पैसा जमींदार से लड़ता है क्रिकेट 508 betway hindi meaning,fun88 थाई फेसबुक,lovebet 5 टीमें जैकपॉट,lovebet इंडियाना,आवाज को प्यार करो,3 रील स्लॉट यूट्यूब,बैकारेट बी फूल हार,बैकरेट फोन बेटिंग,सीबीएसई में बेस्ट ऑफ फाइव,बीटीविन 920,कैसीनो मैक्स,शतरंज एफ प्यादा,क्रिकेट की किताबें,क्रिकेट जिंक क्रीम,यूरोपीय कप पसंदीदा सिफारिश,फुटबॉल सट्टेबाजी सॉफ्टवेयर,गा लॉटरी,खुश किसान एलएलसी,आईबीसी,जैकपॉट अंतर,ला स्पोर्ट्स नेट,लाइव मनोरंजन खेल,लॉटरी लुइसियाना,एम लॉटरी परिणाम,ऑनलाइन कैसीनो बोनस,ऑनलाइन गेम यूनो,ऑनलाइन स्लॉट कोई जमा बोनस कोड नहीं,पोकर 3 कार्ड,पोकर xl,रूले चित्र,रम्मी फैशन,रूसी रूले सॉफ्टवेयर डाउनलोड,स्लॉट यात्रा,खेल कोटा खेल सूची,तीन पत्ती अंग्रेजी में,नवीनतम पोकर जुआ तकनीक,आभासी क्रिकेट आईपीएल,वाइल्डज़ umsatzbedingungen,lovebetफिल्म,करीना वायरल,क्रिकेटर,जिलिन एक्सप्रेस 3,पैसे कमाने के लिए ऑनलाइन जुए की स्थापना कैसे करें,बरसात शायरी 2 लाइन,रम्मी कैसे खेले इन हिंदी,स्टेटस फॉर बॉयज, .एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता रहा है.
मुंबई : देश में निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक एक्सिस बैंक ने अपने 75,000 कर्मचारियों के वेतन में 12 फीसदी तक बढ़ोतरी की है. एक सूत्र ने मंगलवार को बताया कि बैंक पहले ही एक निश्चित रैंक से नीचे के अधिकारियों को वार्षिक बोनस दे चुका है. अब सभी को बोनस दिया जाएगा.

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

सूत्र ने कहा, ''हमें वेतन बढ़ोतरी और बोनस के बारे में व्यक्तिगत रूप से सूचित किया गया है.'' साथ ही उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी व्यक्तिगत प्रदर्शन के आधार पर 4 से 12 फीसदी तक है.

उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता था. इस संबंध में पुष्टि के लिए एक्सिस बैंक के प्रवक्ता को एक ईमेल भेजा गया था, जिसका कोई जवाब नहीं आया.

इसे भी पढ़ें : अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

इससे पहले आईसीआईसीआई और एचडीएफसी बैंक ने भी इसी तरह का फैसला लिया था. आईसीआईसीआई बैंक ने अपने एक लाख कर्मचारियों में से 80 हजार कर्मचारियों को बोनस दिया था और सैलरी बढ़ाई थी. यह फैसला जुलाई से लागू हुआ है.

बैंकों ने यह फैसला ऐसे समय में लिया है जब कोविड-19 की वजह से प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एक्सिस बैंकवेतन में बढ़ोतरीकर्मचारियों का वेतनकोरोना की महामारीलॉकडाउन

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण अब तक परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी थी.कर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

कर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.अगले 3-6 महीने में कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच जाएगी कंपनियों की भर्ती : सर्वे

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विभिन्न फॉर्मेट में चुनौतियों और अड़चनों को दूर करने के लिए सीआईआई के तहत खुदरा सेक्‍टर के लोगों का मानना है कि सरकार को एक मजबूत रिटेल पॉलिसी लानी चाहिए.देश में क्रिप्‍टोकरेंसी को लेकर स्थिति बहुत साफ नहीं है. कर्मचारी और कंपनियां दोनों इसे लेकर टैक्‍स के बारे में चिंतित हैं.ये 5 टिप्‍स करियर में आगे बढ़ने में करेंगी मदद

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
tr.chesster

सर्वे में 20 से ज्‍यादा इंडस्‍ट्रीज की 1,200 कंपनियों की प्रतिक्रिया ली गई. इनमें से 1,000 ने इस साल वेतनवृद्धि के लिए कहा है.

जंगल पूल रम्मी

महामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.

स्लॉट राम का उपयोग करते हैं

इसके साथ ही देश के इस सबसे बड़े बैंक ने कहा कि वॉलेंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम (वीआरएस) लागत में कटौती करने के लिए नहीं है.

क्रिकेट 07 APK

पहले चरण में 31,277 को जिलों का आवंटन हो गया है. इसमें से 15,933 टीचर सामान्‍य कैटेगरी के हैं. 8,513 अन्‍य पिछड़ा वर्ग, 6,615 अनुसूचित जाति और 215 अनुसूचित जनजाति के हैं.

जंगल रम्मी जॉइनिंग बोनस

सर्वे में 20 से ज्‍यादा इंडस्‍ट्रीज की 1,200 कंपनियों की प्रतिक्रिया ली गई. इनमें से 1,000 ने इस साल वेतनवृद्धि के लिए कहा है.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी