tr लॉटरी परिणाम रात

Publishing time:2021-10-17 19:52:20

फुटबॉल स्टेटस tr लॉटरी परिणाम रात 10cric निकासी समीक्षाएँ,casumo आयरलैंड,लीवगैस रिक्तियां,lovebet दा पारा गंहर दिनहिरो,lovebet पुराना संस्करण,lovebet.com सट्टेबाजी,या कैसीनो kortrijk facebook,बैकारेट गेम मशीन,बैकरेट विजेता,सट्टेबाजी संख्या ऑनलाइन,कैसीनो चुला विस्टा,कैसीनो जीतने के गुर,क्लासिकरम्मी ज़ोन,क्रिकेट मैच लाइव स्कोर,एक पाओ चाय पत्ती,च खेल स्लाइड,फुटबॉल खिलाड़ी जो पिच पर मर गए,उत्पत्ति कैसीनो वीआईपी,फुटबॉल लॉटरी पर ऑनलाइन बेट कैसे लगाएं,आईपीएल प्रश्नोत्तरी,जैकपॉट यंत्र परिणाम,लाइव कैसीनो ऐप,लॉटरी 4.7.2021,भाग्यशाली दिन कैसीनो कोई जमा नहीं,एनबीए प्लेयर रैंकिंग,ऑनलाइन शतरंज और कार्ड रूम,ऑनलाइन पोकर कोई डाउनलोड नहीं,परिमच kz,पोकर जोधपुर,असली दो-आठ बार का खेल,नियम मार्कोवनिकोव,रम्मी विजेता,मेरे पास स्लॉट मशीन,खेल एक शौक,स्पोर्ट्सबुक मेनू,टेक्सास होल्डम प्ले,tr लॉटरी परिणाम रात,बैकारेट मज़ा कहाँ है,y8 रम्मी,ऐलादी गोवा,क्रिकेट india,गोवा टू,तीन पत्ती mahal,बकरा उत्तराखंड,बेटिंग मीनिंग,लॉटरी रिजल्ट आज का, .सिर्फ 10% कर्मचारी ऑफिस लौटे : रिपोर्ट

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

सिर्फ 10% कर्मचारी ऑफिस लौटे : रिपोर्ट

बेंगलुरु और हैदराबाद में यह आंकड़ा 5 फीसदी से भी कम है. वहीं, मुंबई और दिल्‍ली-एनसीआर में यह संख्‍या 20 फीसदी से ज्‍यादा है.
बेंगलुरु : मार्च में सामान्‍य स्‍तर से नवंबर के अंत तक सिर्फ 10 फीसदी कर्मचारी ऑफिस लौटे थे. वर्कइनसिंक के आंकड़ों से इसका पता चलता है. यह कंपनियों को टेक सॉल्‍यूशन उपलब्‍ध कराती है. बेंगलुरु और हैदराबाद में यह आंकड़ा 5 फीसदी से भी कम है. वहीं, मुंबई और दिल्‍ली-एनसीआर में यह संख्‍या 20 फीसदी से ज्‍यादा है.

फार्मा, आईटी, आईटीईएस और बीपीओ सेक्‍टर के कर्मचारी अधिक रफ्तार से ऑफिस लौट रहे हैं. इनमें यह रेट 16 फीसदी से 27 फीसदी तक है. वहीं, शुद्ध सॉफ्टवेयर प्रोडक्‍ट कंपनियों में यह रेट सिर्फ 3 फीसदी है. इंफोसिस, विप्रो और टीसीएस जैसी कंपनियों में कुल कर्मचारियों में से केवल 5 फीसदी ऑफिस से काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : क्‍या आप एमबीए करना चाहते हैं? ये 6 बातें करेंगी आपकी मदद

master

महानगरों में यह आंकड़ा 10 फीसदी है. वहीं, बाकी के देश में 20 फीसदी. आंकड़ों से यह भी पता चलता है कि पुरुषों के मुकाबले महिला कर्मचारी ऑफिस लौटने में अधिक तत्‍पर हैं.

इसे भी पढ़ें : कार खरीदने के लिए आसानी से मिलेगा लोन, मारुति सुजुकी ने शुरू की यह नई सुविधा

वर्कइनसिंक के सीईओ दीपेश अग्रवाल ने कहा कि अगले साल मई तक आईटी, आईटीईएस और बीपीओ सेक्‍टर में कर्मचारियों के ऑफिस वापसी का लेवल कोरोना से पहले के स्‍तर के 50 फीसदी तक पहुंच सकता है. वहीं, सितंबर तक इसके 80 फीसदी तक पहुंचने के आसार हैं. सब कुछ काेराेना की वैक्‍सीन आने पर निर्भर करेगा.

उन्‍होंने कहा कि अनलॉक के दूसरे चरण से कर्मचारियों ने ऑफिस लौटना शुरू किया है. लेकिन, जिस तरह से उनकी वापसी हुई है, वह पहले की तुलना में काफी अलग है. अगले कुछ महीनों में ज्‍यादा कर्मचारी ऑफिस से काम करेंगे.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

ऑफिस वापसीवर्कइनसिंकबेंगलुरुर‍िपोर्टकोरोना वैक्‍सीनहैदराबाद

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Rooms and reservations: what Oyo’s DRHP tells and does not tell us about its business
Markets

Rooms and reservations: what Oyo’s DRHP tells and does not tell us about its business

8 mins read
Still taxiing: Akasa Air, Jet Airways continue to wait for green signal. When will they take off?
Aviation

Still taxiing: Akasa Air, Jet Airways continue to wait for green signal. When will they take off?

15 mins read
सिर्फ 10% कर्मचारी ऑफिस लौटे : रिपोर्ट

पिछले 10 साल में ओएनजीसी अपने उत्पादन में कोई बड़ी बढ़ोतरी करने में नाकामयाब रही है.अगले साल मई तक आईटी, आईटीईएस और बीपीओ सेक्‍टर में कर्मचारियों के ऑफिस वापसी का लेवल कोरोना से पहले के स्‍तर के 50 फीसदी तक पहुंच सकता है.सुपर साइकिल का ऐसे उठाएं फायदा, इन कमोडिटीज पर लगाएं दांव

बेहतर और सरल रिटर्न के लिए निवेशक साधारण प्रोडक्ट्स का रुख कर रहे हैं. सरकार ने अप्रैल-जून तिमाही में ब्याज दरों में कोई बदलाव नहीं किया है.अपने साथ की प्रतिद्वंद्वी कंपनियों के मुकाबले डॉ रेड्डीज लैब का वैल्यूएशन कम है. साथ ही बैलेंसशीट भी मजबूत है.टीसीएस ने छह महीनों में दूसरी बढ़ाई सैलरी, जानिए क्या है वजह?

विशेषज्ञों का कहना है कि औद्योगिक कमोडिटीज में निवेश से सोने के मुकाबले बढ़िया रिटर्न मिल सकता हैनौकरी जॉबस्पीक्स इंडेक्स की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल बदलाव की लहर में सूचना प्रौद्योगिकी-सॉफ्टवेयर क्षेत्र लगातार इससे बचा हुआ है.सैलरी के इन कंपोनेंट को समझ लें तो टैक्‍स बचत में होगी आसानी

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


रोमन साम्राज्य
रम्मीकल्चर श्याओमी
फुटबॉल भेजो
ला क्रिकेट क्लब
स्टेटस जो हिला दे pic
नकद मनोरंजन मंच
यूरोपीय मुख्यधारा की सट्टेबाजी कंपनी
कैसीनो आरडी
किस ऑनलाइन बैकारेट प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा छूट है
लॉटरी अमेरिका
lovebet लाइव कैसीनो
अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप
casumo यूएसए
तीन पत्ती जुआ जीतने का टोटका
सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन सट्टेबाजों की रैंकिंग
बेस्ट यूके फाइवएम सर्वर
क्रिकेट आर सी बी
स्लॉट रैम मदरबोर्ड
रमी मोबाइल यूट्यूब डाउनलोड
लेवेगास जैमिन जार
जिओ फोन में ऑनलाइन गेम
lovebet इंडिया रिव्यू
कैसीनो श दुकान
होली 2021 टूर्नामेंट सीरीज
क्लासिक रम्मी न्यूनतम निकासी
lovebet दक्षिण अफ्रीका
विश्व कप क्वालीफायर शेड्यूल