री कैसीनो समाचार

री कैसीनो समाचार

time:2021-10-27 21:29:20 सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट Views:4591

आभासी वास्तविकता क्रिकेट किट री कैसीनो समाचार betway ऐप लॉगिन,fun88 भारत लॉगिन,lovebet 365 ऑनलाइन,lovebet जीवीसी,lovebet सेंट बॉक्स हिल,$५ baccarat वेगास में,बैकारेट ए नैनटेस,बैकारेट को तरकीबें जीतनी चाहिए,टेस्ट क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ पांच विकेट,बोनस vic,न्यूयॉर्क में कैसीनो,शतरंज 7 कदम चेकमेट,क्रिकेट बॉल की कीमत,क्रिकेट बनाम फुटबॉल,एस्पोर्ट्स ट्रेंड्स,फुटबॉल संचायक लॉटरी,फ्री लाइव ब्लैकजैक नो डिपॉजिट,खुश किसान bbq,बेटिंग नेटवर्क पर जाने के लिए मोबाइल फोन का उपयोग कैसे करें,क्या बैकारेट करने की कोई तरकीब है?,खेल लॉटरी,लाइव कैसीनो युक्तियाँ,दिल्ली में लॉटरी,लूडो टैलेंट पुराना वर्जन,ऑनलाइन बेटिंग कंपनी मूल्यांकन,ऑनलाइन गेम नाम जनरेटर,ऑनलाइन स्लॉट्स फ्री प्ले,बिंदु रम्मी मानचित्र,पोकर यूटीजी,रूले ज्यू,रम्मी एक रन,रम्मीकल्चर तमिल नाडु,स्लॉट एक लाख,खेल लॉटरी गुआंग्डोंग स्टेशन,तीन पत्ती ऐप,फुटबॉल पूल,वीडियो क्रिकेट,किस वेबसाइट का बैकारेट गेम फेयर है,cricket महिला,कराना है,क्रिकेट पर निबंध 10 लाइन,चेस पजल,धनतेरस लॉटरी,बरसात तूफान,रमी गोल्ड,स्टेटस टिक टॉक डाउनलोड, .सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर में फार्मा सेक्‍टर में हायरिंग एक्टिव‍िटीज 44 फीसदी बढ़ीं.
मुंबई : कोरोना की महामारी के बीच जीवन अब सामान्य हो रहा है. वहीं, नियुक्ति गतिविधियां भी अब धीरे-धीरे सुधर रही हैं. सोमवार को जारी एक रिपोर्ट में कहा गया कि सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में इससे पिछले महीने की तुलना में 24 फीसदी का सुधार हुआ. मुख्य रूप से फार्मास्यूटिकल्स और एजुकेशन सेक्‍टरों में हायरिंग की स्थिति सुधरी है.

सितंबर 2020 के लिए नौकरी जॉबस्पीक इंडेक्स के अनुसार, इस दौरान कुल जॉब पोस्टिंग्‍स 1,755 रहीं. यह अगस्त के 1,413 के आंकड़े की तुलना में 24 फीसदी का सुधार है. नौकरी जॉबस्पीड इंडेक्स माह-दर-माह आधार पर नौकरी डॉट कॉम वेबसाइट पर नौकरियों की लिस्टिंग के हिसाब से नियुक्ति गतिविधियों का कैलकुलेशन करता है.

इसे भी पढ़ें : एनालिटिक्‍स और डेटा साइंस के क्षेत्र में प्रोफेशनल्‍स की भारी मांग, 93,500 से अधिक पद खाली

रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर में फार्मा क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी बढ़ीं. वहीं, एफएमसजी सेक्‍टर में नियुक्ति गतिविधियों में 43 फीसदी, शिक्षा और अध्यापन में 41 फीसदी और आईटी क्षेत्र में 32 फीसदी का इजाफा हुआ.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं. वाहन और संबद्ध क्षेत्रों में इसमें 29 फीसदी और हॉस्पिटैलिटी और ट्रैवल सेक्‍टर में 48 फीसदी का सुधार हुआ है.

बीपीओ और आईटीईएस सेक्‍टर में नियुक्ति गतिविधियों में अगस्त की तुलना में 29 फीसदी का सुधार हुआ है. वहीं, बैंकिंग और वित्तीय सेवा क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 33 फीसदी सुधरी हैं.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

नियुक्ति गतिविधियांनौकरी डॉट कॉमफार्मास्यूटिकल्स और एजुकेशनस‍ितंबरजॉबहायरिंग एक्टिविटीज

ETPrime stories of the day

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?
Recent hit

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?

9 mins read
Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.
Electric vehicles

Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.

11 mins read
Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed
Environment

Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed

6 mins read

इसके साथ ही देश के इस सबसे बड़े बैंक ने कहा कि वॉलेंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम (वीआरएस) लागत में कटौती करने के लिए नहीं है.फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.नियमित आमदनी के लिए इन पांच विकल्प में निवेश कर सकते हैं सीनियर सिटीजन

अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.पेटीएम के सीएचआरओ रोहित ठाकुर ने ईटी को बताया कि पिछले तीन से चार महीनों में कंपनी ने करीब 700 लोगों की भर्ती की है. इन्‍हें ऑनलाइन रिक्रूट किया गया है.सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

भारतीय नियामकों का ऐसी करेंसी को लेकर रुख स्पष्ट नहीं है. उन्‍होंने साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है कि भारतीय इनमें ट्रेड करें या नहीं.ब्‍याज दरों में कटौती का फैसला वापस होने के बाद एक सामान्‍य धारणा बनी. वह यह थी कि चुनावों को देखते हुए यह फैसला लिया गया.फ्रैंकलिन टेम्पलटन के निवेशकों को इस हफ्ते मिलेंगे 2,962 करोड़ रुपये

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
lovebet जैकपॉट 5 नियम चुनें

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण अब तक परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी थी.

स्पोर्ट्स मेडिसिन

अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.

क्रिकेट विषय महती

नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.

क्रिकेट लाइन गुरु

सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.

क्रिकेट एक्सबॉक्स गेम

सक्रिय रूप से मैनेज किए जाने वाले लार्ज कैप म्‍यूचुअल फंड के तौर-तरीकों का पिछले कुछ सालों में सभी को पता लग गया है. कुछ को छोड़ ज्यादातर स्कीमों ने प्रमुख सूचकांकों से कमतर प्रदर्शन किया है.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी