बैकारेट pdf

Publishing time:2021-10-27 08:13:58

खेल किताबें क्रिकेट बैकारेट pdf 188bet एपीके डाउनलोड,casumo कोटियूटस,लीवगैस निकासी समीक्षा,lovebet जमा करने के तरीके,lovebet विकल्प और अर्थ,lovebet.com पंजीकरण,एयू क्रिकेट स्कोर,बैकरेट गेम स्टैंड-अलोन गेम डाउनलोड,बैकारेट जीतने की रणनीति,सट्टेबाजी की भविष्यवाणी,कैसीनो दा पोवोआ,कैसीनो एक्सबॉक्स गेम्स,कॉम फुटबॉल टीम,क्रिकेट समाचार हिंदी,ई-स्पोर्ट्स एसोसिएशन,प्रसिद्ध सट्टेबाजी,फुटबॉल सिफारिश साइट,जेनेसिसकैसीनो क्षेत्र,फ़ुटबॉल बाधाओं की गणना कैसे करें,आईपीएल शेड्यूल 2021,जैकपॉटक्सो,लाइव कैसीनो बोनस,लॉटरी 6 रुपये,लूडो एपीके मोड,नेटेंट जैकपॉट गेम्स,ऑनलाइन मनोरंजन बोनस पाने के लिए खाता खोलें,असली पैसे के लिए ऑनलाइन पोकर खेलें,परिमच मूवी ऐप,पोकर किट,रील स्लॉट लोगो,72 . का नियम,रम्मी जैदीमास,स्लॉट मशीन पेआउट शेड्यूल,स्पोर्ट्स औ बाकू,चार्ल्सटन मेनू की स्पोर्ट्सबुक,टेक्सास होल्डम प्रश्न,ट्रांसपोर्टस्टीलसेन,सट्टेबाज की सट्टेबाजी की मात्रा कहाँ है?,याकूब 5 बैकारेटो,ऑनलाइन गेम jio phone,क्रिकेट live स्कोर,गोवा ढोल,तीन पत्ती एप,बकरा गीत,बेताब दिल शायरी,लॉटरी संभव, .अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

इस साल इंक्रीमेंट घटकर 3.6 फीसदी पर पहुंच गए. 2019 में यह आंकड़ा 8.6 फीसदी रहा था.
अच्‍छी वेतनवृद्धि के लिए आपको अभी कम से कम दो साल इंतजार करना पड़ सकता है. 2021 और 2022 में सिंगल डिजिट में इंक्रीमेंट रहने के आसार हैं. इस मोर्चे पर स्थितियों के सामान्‍य होने में कुछ वक्‍त लग सकता है. जानकारों ने इस तरह का अनुमान जाहिर किया है.

कंपनसेशन एक्‍सपर्ट्स के अनुसार, 2022 से पहले इंक्रीमेंट के सामान्‍य होने के आसार नहीं हैं. डेलॉयट इंडिया वर्कफोर्स और इंक्रीमेंट ट्रेंड्स सर्वे के मुताबिक, इस साल इंक्रीमेंट या वेतन में बढ़ोतरी घटकर 3.6 फीसदी पर पहुंच गई. 2019 में यह 8.6 फीसदी रही थी. वेतनवृद्धि में भले अभी समय लगे. लेकिन, कंपनियां मेडिकल, इंश्‍योरेंस और होम ऑफिस के लिए इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर इत्‍यादि मुहैया कराकर नए तरह के बेनिफिट दे रही हैं.

एयॉन कंसल्‍टिंग इंडिया में सीईओ (परफॉर्मेंस रिवॉर्ड्स एंड ऑर्गनाइजेशन एफेक्‍टिवनेस) नितिन सेठी ने कहा, ''जहां तक विभिन्‍न सेक्‍टरों में वेतनवृद्धि का सवाल है तो शेष 2020 और 2021 सुस्‍त रहने वाले हैं.'' उन्‍होंने कहा कि 2022 से आर्थिक गतिविधियां दोबारा रफ्तार पकड़ सकती हैं. इससे बोनस और इंसेंटिव का दौर फिर शुरू हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें : एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.

इस साल नियमित वेतनवृद्धि करने वाली कंपनियां तीन तिमाहियों के असंतोषजनक प्रदर्शन के साथ अगले वित्‍त वर्ष में प्रवेश करेंगी. ये वेतनवृद्धि को लेकर ज्‍यादा मंथन करेंगी.

इसे भी पढ़ें : आईटी पेशेवरों के लिए खुशखबरी, कंपनियों में एक लाख से ज्‍यादा नौकरी के मौके

डेलॉयट इंडिया में पार्टनर आनंदोरूप घोष ने कहा कि इस साल जिन कंपनियों ने इंक्रीमेंट नहीं दिया है, वे भी इस मोर्चे पर कदम उठाने में देर कर सकती हैं. वे अपने कोर बिजनेस के प्रदर्शन में सुधार की साफ तस्‍वीर आने के बाद ही इस बारे में कोई फैसला लेंगी.

master5
master6

बढ़ सकते हैं बेनिफिट
अगले दो साल में कंपनियों का फोकस कंपनसेशन के बजाय बेनिफिट बढ़ाने पर हो सकता है. ज्‍यादातर कंपनियों के लिए वर्क-फ्रॉम होम अब 'न्‍यू नॉर्मल' बन गया है. ऐसे में ब्रॉडबैंड, फर्नीचर, स्‍टेशनरी इत्‍यादि के लिए अलाउंस के तौर पर बेनिफिट बढ़ सकते हैं. इन्‍हें कंपनसेशन पैकेज का हिस्‍सा बनाया जा सकता है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

इंक्रीमेंटडेलॉयल इंडियासैलरीएक्‍सपर्टसर्वेवेतनवृद्ध‍ि

ETPrime stories of the day

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?
Recent hit

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?

9 mins read
Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.
Electric vehicles

Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.

11 mins read
Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed
Environment

Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed

6 mins read
अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

2020 के पहले छह महीनों में केपजेमिनी ने 9,500 लोगों की भर्ती की है. सेकेंड हाफ में उसकी 13,500 लोगों को रिक्रूट करने की योजना है.कई ग्राहक मोरेटोरियम और उससे पड़ने वाले असर को नहीं समझते हैं. इसे देखते हुए कलेक्‍शन में बाधा आई है.रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.क्‍या आप एमबीए करना चाहते हैं? ये 6 बातें करेंगी आपकी मदद

प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की सभी स्कीमों से निकासी करने की सलाह दी है. प्राइम इंवेस्टर चेन्नई की एक स्वतंत्र रिसर्च फर्म है.अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


फुटबॉल वेब गेमतों
गोवा झार पीर के गाने
पोकर और पिएनीडज़े डब्ल्यू पोल्ससी
क्रिकेट की किताब है
लॉटरी पुराना परिणाम रात
casumo जापान
तीन पत्ती हाथ
रम्मी ओ निर्देश
रियल मनी बोर्ड गेम रैंकिंग
ऑनलाइन खेल नायक युद्ध
उत्पत्ति कैसीनो स्लॉट
रमी मोबाइल मॉड APK
तीन यूरोपीय फुटबॉल लीग
जैकपॉट पूरी फिल्म डाउनलोड 123mkv
रमी मॉडर्न ऐप डाउनलोड apkpure
10cric निकासी समय भारत
lovebet 5 लॉयल्टी बोनस
आप कैसीनो मुक्त चिप्स
lovebet टॉस लोड
betway जर्सी
गोवा नाईट चार्ट
रमी प्रो
शंघाई 11 चुन 5
वाई स्पोर्ट्स क्रिकेट ग्राउंड
188bet थाई
लाइव रूले नियम
लॉटरी के कैंप