इंडिबेट विएन

इंडिबेट विएन

time:2021-10-25 06:25:56 पेटीएम बिजनेस के विस्तार के लिए 1,000 लोगों की भर्ती करेगी Views:4591

लियोवेगास समूह ब्रांड इंडिबेट विएन 10cric कस्टमर केयर नंबर,betway निकासी समय भारत,लियोवेगास कोंटोर,lovebet औ इन प्ले,lovebet अधिकतम भुगतान,lovebet वापसी का समय,एक स्लॉट स्लॉट,बैकारेट डी'आसा,बैकारेट सॉफ्टवेयर क्रैक डाउनलोड,सट्टेबाजी के नुकसान,कैसीनो 66,कैसीनो साइटों,क्लासिक रम्मी कोड,क्रिकेट एच सिग्नल,डीए स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स,यूरोपीय फुटबॉल सट्टेबाजी कंपनी,फुटबॉल लाइन अभ्यास,उत्पत्ति कैसीनो दस्तावेज़,होकी १८८बेट,आईपीएल सीएसके बनाम मील,जैकपॉट खुला,लाइव लाठी जर्मनी,लाइव रूले आँकड़े,लॉटरी यूके ऐप,मिस्टेक विदड्रॉल टाइम,ऑनलाइन कैसीनो qq101,ऑनलाइन पोकर डेलावेयर,parimatch ऐप डाउनलोड apk,पोकर कमाई ऐप पेटीएम,qoo10 लाइव रूले,शाही यंत्र,रम्मी क्यू रेगलस,स्लॉट मशीन दा बार,स्लॉटस्ट्रैट 9 रॉटरडैम,स्पोर्ट्सबुक चार्ल्सटन,टेक्सास होल्डम ने समझाया,दुनिया की शीर्ष दस सट्टेबाजी साइटें,बैकारेट खेलने के तरीके क्या हैं,www.188bet.com लॉगिन,इलेक्ट्रॉनिक खेल j2,कैसीनो के खेल sama,गोवा अपडेट,जोकर शायरी वीडियो डाउनलोड,फुटबॉल बूट,बेटा ढोला,लॉटरी खेल essay,स्पोर्ट्स ब्रा के फायदे .पेटीएम बिजनेस के विस्तार के लिए 1,000 लोगों की भर्ती करेगी

कंपनी अपनी फाइनेंश‍ियल और एसेट मैनेजमेंट सेवाओं का तेजी से विस्तार कर रही है.
नई दिल्ली : पेटीएम अगले कुछ महीनों में 1,000 से अधिक लोगों की भर्ती करेगी. ये भर्तियां अलग-अलग श्रेणियों में कारोबार को विस्तार देने के लिए की जा रही हैं. इसमें इंजीनियर, डेटा साइंटिस्‍ट, फाइनेंशियल एनालिस्‍ट के साथ अन्य प्रौद्योगिकी और गैर-प्रौद्योगिकी नौकरियां शामिल हैं. अभी इस कंपनी में 7,000 लोग काम करते हैं.

पेटीएम के सीएचआरओ रोहित ठाकुर ने ईटी को बताया कि पिछले तीन से चार महीनों में कंपनी ने करीब 700 लोगों की भर्ती की है. इन्‍हें ऑनलाइन रिक्रूट किया गया है. इनमें टेक और नॉन-टेक दोनों तरह की भूमिका की नौकरियां शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : रोजगार के हालात में आ रहा सुधार, ईपीएफओ के आंकड़ों से मिले संकेत

कंपनी ने बताया है कि वह अपनी फाइनेंश‍ियल और एसेट मैनेजमेंट सेवाओं का तेजी से विस्तार कर रही है. इसलिए उसने कंपनी में नियुक्तियों की रफ्तार बढ़ाई है. पेटीएम और उसकी समूह कंपनियां कर्ज, बीमा, एसेट मैनेजमेंट और ऑफलाइन भुगतान जैसे क्षेत्रों में अपने ऑपरेशन बढ़ा रही हैं. लिहाजा, कंपनियों को अधिक संख्या में टेक्‍नोलॉजी और नॉन-टेक्‍नोलॉजी कर्मचारियों की जरूरत है. इसकी ग्रुप कंपनियों में पेटीएम मनी, पेटीएम फर्स्‍ट गेम्‍स शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : इस साल हर दस में से सिर्फ 4 कंपनी ने दिया इंक्रीमेंट : सर्वे

इसके अलावा कंपनी अपने दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरु के परिचालन में भी लोगों की भर्ती करेगी. साथ ही वरिष्ठ स्तर पर वह 50 से अधिक लोगों को वीपी या उससे ऊपर के पदों पर नियुक्त करने की प्रक्रिया में है. अप्रैल में कंपनी ने 500 नई भर्तियांं करने की घोषणा की थी.

अप्रैल 2019 से अब तक कंपनी से करीब 20 सीनियर एग्‍जीक्‍यूटिव जा चुके हैं. वीपी या उससे ऊपर के पदों के लिए 140 से ज्‍यादा भर्तियां की जा चुकी हैं. हाल में पेटीएम ने नोएडा में अपना कैंपस शुरू करने का एलान किया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

पेटीएमजॉब्‍सबिजनेस का व‍िस्‍तारभर्तीपेटीएम मनी

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read

रीइंश्‍योरेंस कंपनियों के रेट जीवन प्रत्‍याशा यानी लाइफ एक्‍सपेक्‍टेंसी पर आधारित होते हैं. यह एक लंबी अवधि का ट्रेंड होता है.जून में कर्मचारी राज्‍य बीमा स्‍कीम (ईएसआईसी) से जुड़ने वाले मेंबर्स की संख्‍या में भी तेज इजाफा हुआ है.वैलेंटाइन डे पर पुरुष ज्यादा खर्च करते हैं या महिलाएं?

पिछले तीन महीनों में वाहनों को बनाने में लगने वाले कच्‍चे माल की कीमतें बढ़ी हैं. इससे वाहनों के दाम 10-15 फीसदी तक बढ़े हैं.टाटा मोटर्स ने सोमवार को भारत में अपनी नई टाटा सफारी लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 14.69 लाख रुपये रखी है. इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 21.25 लाख रुपये तक जाती है.यूपी : 31,000 टीचरों की भर्ती की प्रक्रिया शुरू

सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.कोविड से पहले के स्‍तर पर पहुंची कंपनियों में भर्ती : सर्वे

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
lovebet बस रूट

एनालिटिक्‍स संबंधी जॉब्‍स निकालने वाली कंपन‍ियों में एक्‍सेंचर, एमफेसिस, कग्निजेंट टेक्‍नोलॉजी सॉल्‍यूशन, केपजेमिनी, इंफोसिस, टेक महिंद्रा, आईबीएम इंडिया, डेल, एचसीएल टेक्‍नोलॉजी और कोलेबरा टेक्‍नोलॉजी प्रमुख हैं.

टेक्सास होल्डम फ्री चिप्स

पहले चरण में 31,277 को जिलों का आवंटन हो गया है. इसमें से 15,933 टीचर सामान्‍य कैटेगरी के हैं. 8,513 अन्‍य पिछड़ा वर्ग, 6,615 अनुसूचित जाति और 215 अनुसूचित जनजाति के हैं.

लॉटरी टिकट कहाँ से खरीदे

क्या कभी आपने सोचा है कि वैलेंटाइन डे पर पुरुष ज्यादा खर्च करते हैं या महिलाएं ? इस सवाल को लेकर हम आपकी उलझन खत्म कर देते हैं. पुरुष वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए औसतन 4000 रुपये खर्च करते हैं. वहीं, महिलाएं इस मौके पर 2000 रुपये खर्च करती हैं.

नवीनतम सट्टेबाज

योनो सुपर सेविंग डेज का पहला चरण फरवरी में संपन्‍न हुआ था. इस दौरान भी ग्राहकों को छूट पर 4 दिन के लिए खरीदारी का मौका मिला था. यह 4 फरवरी से 7 फरवरी तक चला था.

लाटरी इवनिंग रिजल्ट

हाल में इनपुट कॉस्‍ट में बढ़ोतरी का हवाला देते हुए मारुति सुजुकी इंडिया, रेनॉ इंडिया, होंडा कार्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा, फोर्ड इंडिया, इसुजु, बीएमडब्ल्यू इंडिया, ऑडी इंडिया और हीरो मोटो कार्प जैसी वाहन कंपनियां पहले ही जनवरी से कीमतें बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी